भाजपा की हार पर भी बन गया हार्दिक पटेल का मुँह, वजह जानेंगे तो आपका माथा ठनक जाएगा !

0
198
भाजपा की हार पर भी बन गया हार्दिक पटेल का मुँह, वजह जानेंगे तो आपका माथा ठनक जाएगा !
SOurce

 



 

 

कहने को तो उत्तर प्रदेश लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की हार हुई है लेकिन इसके बाद भी विरोधी अपनी मानसिकता को नहीं छोड़ रहे. आरक्षण के नाम पर आन्दोलन करने वाले गुजरात के हार्दिक पटेल ने भाजपा की हार पर भी राजनीति करनी नहीं छोड़ी. हालत यहां तक आ गयी कि हार्दिक पटेल को सपा-बसपा की जीत से उतनी ख़ुशी नहीं है जितना बीजेपी के हार से दुःख है. दुख भी ऐसा कि वो ठीकरा EVM पर फोड़ रहे हैं.

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि हार्दिक पटेल बीजेपी की हार के बाद भी EVM को दोष दे रहे हैं. जाहिर सी बात है कि उपचुनाव में जिस तरीके से परिणाम आये हैं उसके बाद हार्दिक पटेल का ये फर्जी और बेबुनियादी सवाल जानकर आपका भी माथा ठनक जायेगा।

यह भी पढ़े : यात्रियों की हरकतों से तंग आकर अब रेलवे को उठाना पड़ा ऐसा कदम जो आपको भी कर देगा शर्मिंदा !

हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि…!

Source

यहाँ आपको बता दें कि 14 मार्च को हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि “छोटे-छोटे चुनाव विपक्ष जितेगा और मुख्य चुनाव भाजपा जितेगा ताकि EVM पर छेड़खानी का आरोप ना लगे। बेईमानो की कमी नहीं है फिर भी देश मेरा महान हैं। वन्दे मातरम्.”

इसमें ध्यान देने वाली बात यह भी है कि उन्होंने अपने ट्वीट में वन्देमातरम भी लिखा है, उन्होंने इस लाइन का प्रयोग देशभक्ति दिखाने के लिए नहीं बल्कि तंज कसने के लिए किया है।

हार्दिक पटेल की घटिया मानसिकता !

फिलहाल हार्दिक पटेल ने भाजपा की हार के बाद भी अपनी घटिया मानसिकता नहीं छोड़ी और साफ शब्दों में कह रहे हैं कि इसमें भी चाल है. हार्दिक पटेल को समझना चाहिए कि अगर EVM में गड़बड़ी होती तो जिस कांग्रेस को हार्दिक पटेल ने गुजरात विधानसभा में सपोर्ट किया था वो 77 सीट भी नहीं पाती. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ऐसे तरीकों में विश्वास नहीं करती .

यह भी पढ़े : यादव बंधुओं के चेहरे इसे देख मुरझा जाएंगे ! बिहार में…

Hardik Patel
Source

ई.वी.एम्.में कमी बताते हैं लेकिन बहन की शादी में 10 करोड़ रूपये खर्चे पर चुप हो जाते हैं..

Hardik
Source

अक्सर देखा गया है कि हार्दिक पटेल EVM से लेकर मोदी सरकार पर खूब उंगलियां उठाते हैं लेकिन खुद के बारे में ये बताना भूल जाते हैं कि उन्होंने अपनी जिस बहन के लिए आरक्षण का मुद्दा उठाया था, उस बहन की शादी में 10 करोड़ रूपये खर्च किये .

हार्दिक के इस ट्वीट पर देखिये लोगों ने क्या उत्तर दिया…

hukumdev

hukumdev
Source
abhinanadan
source

तो फिर ये गंदी राजनीति क्यों…

अब सवाल ये उठता है कि अगर हार्दिक पटेल अपनी बहन की शादी में करोड़ों रूपये खर्च सकते हैं तो आरक्षण के नाम पर खुद को पीड़ित क्यों बताते हैं, और आन्दोलन करके राजनीति क्यों कर रहे हैं ?

अब आपको जवाब देना है ?

यह भी पढ़े : सीएम योगी से बैठने को बोले DM तो योगी जी ने जो जवाब दिया उसे जानकर आपको पता चल जायेगा कि भाजपा क्या काम करती है…

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here